You Are Here: Home » UTTAR PRADESH » मेधावी छात्र मुफ्त ले सकेंगे अप्पू घर का मजा

मेधावी छात्र मुफ्त ले सकेंगे अप्पू घर का मजा

नई दिल्ली: बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए पूरे साल कड़ी मेहनत करने के बाद हर विद्यार्थी अपने दोस्तों व परिवार के साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहता है। हाल ही में 10वीं बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए गए हैं, जिसके साथ ही भारत का पहला मनोरंजन पार्क अप्पू घर छात्रों को सबसे मजेदार और यादगार तरीके से अपनी शैक्षणिक सफलता का आनंद मनाने का मौका दे रहा है। अप्पू घर के प्रबंध निदेशक राकेश बब्बर ने बोर्ड परीक्षाओं में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले छात्रों के लिए उनके परिवार के साथ मुफ्त प्रवेश की घोषणा की है।
अप्पूघर सीबीएसई, आईसीएसई और दिल्ली बोर्ड परीक्षाओं में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले छात्रों को अपने परिवार के साथ 10 जुलाई तक मुफ्त प्रवेश देगा ताकि वे मजेदार राइड्स में पूरे दिन आनंद ले सकें।
अप्पू घर के एमडी ने इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा, बोर्ड परीक्षाओं के लिए पूरी पढ़ाई और तैयारियां करते हुए, विद्यार्थी और उनके माता-पिता काफी तनाव से गुजरते हैं, जिसमें परीक्षा के परिणाम की घोषणा होने तक घबराहट बनी ही रहती है। हम इन विद्यार्थियों को उनके परिवारों के साथ अपनी बेहतरीन शैक्षणिक उपलब्धि का उत्साह मनाने के लिए उनके इस पसंदीदा मनोरंजन पार्क में उत्साह और रोमांच से भरा पूरा दिन बिताने के लिए आमंत्रित करके काफी खुश हैं।
मिलेनियम सिटी (गुरुग्राम) में मनोरंजन के लिए लगभग 25 एकड़ जगह में बनाए अप्पूघर में एकमात्र मनोरंजक जगह है, जहां दिल्ली-एनसीआर का सबसे बड़ा वॉटर पार्क, अप्पू घर वॉटर पार्क स्थित है। यहां पानी के सभी प्रेमियों के लिए बेहतरीन और रोमांचक स्थान हैं, यहां लिम्का रिकॉर्ड बुक होल्डर राइड्स जैसे ओ माइ गुरुग्राम, स्काई फॉल, पाइरेट स्टेशन, वर्ल विंड और रैपिड रेसर्स हैं। लगभग 30 साल पहले स्थापित किए गए भारत के पहले मनोरंजन पार्क अप्पू घर ने अपने उदï्भव के बाद से ही बच्चों और वयस्कों की कई पीढिय़ों का मनोरंजन किया है। इस ब्रैंड ने 2014 में गुरुग्राम में अपने नए अत्याधुनिक संयंत्र के साथ वापसी की, जिसे इसकी प्रमुख कंपनी इंटरनैशनल रीक्रिएशन और अम्यूजमेंट लिमिटेड ने प्रगति मैदान के इस प्रसिद्ध मनोरंजन पार्क की यादों को फिर से जिंदा करने के लिए लॉन्च किया है।

All Rights Reserved to Weekand Times . Website Developed by Prabhat Media Creations.