You Are Here: Home » उत्तराखंड » सुपर डांसर आकाश थापाको बढ़ावा देगी सरकार

सुपर डांसर आकाश थापाको बढ़ावा देगी सरकार

देहरादून। देहरादून की दो बाल प्रतिभाओं ने टेलीविजन की दुनिया में अपनी कला से देश-विदेश के लोगों का दिल जीता। सुपर डांसर आकाश थापा टॉप फोर में पहुंचे। वह किस्मत का धनी होता तो चैम्पियन बनता। वोटिंग में वह पिछड़ गया वरना जजों ने जैसी तारीफ उसकी की वह साबित करता था कि उसके जैसा कोई नहीं। शिकाएना मुखिया ने एंड टीवी में अपनी गायन और मासूमियत के बूते लोगों के दिलों में जगह बनाई। वह भी वोटिंग के कारण ही पिछड़ी। गढ़वाल के आयुक्त और पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने बहरहाल ऐसी प्रतिभाओं को सरकार की हर तरह से मदद का आश्वासन दिया।
सोनी टीवी के सुपर डांसर शो में आकाश ने लगातार हर एपिसोड में धमाके किए। उनकी प्रतिभा का हर कोई कायल दिखा। उनके पिता दीपक रावत, जो फौज में हैं, ने विशेष रूप से बेटे के लिए छुट्टी ली। गोरखा इंटरनेशनल सोसायटी के अध्यक्ष सूर्यबिक्रम शाही, सारिका प्रधान और अन्य लोगों ने मिलकर आकाश के लिए वोटिंग की अपील जगह-जगह जाकर की। सरकार से भी वोटिंग में मदद के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और आयुक्त दिलीप जावलकर से मिले। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की प्रतिभाओं का सरकार ख्याल रखेगी। जावलकर ने कहा कि टिहरी महोत्सव में वह आकाश का भी शो रखेंगे। शिकायना और उसके पिता विकास मुखिया ने भी लम्बा सफर तय किया। वोटिंग पर जोर दिया होता तो शिकायना में कोई कमी नहीं थी, जो उसको विजेता बनने से रोक सकते। दोनों देहरादून लौटे तो लोगों ने उनका सम्मान किया।
दीपक और आकाश ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार और सभी का आभार जताया कि उन्होंने शो के दौरान मनोबल को बढ़ाए रखा। आकाश ने कहा कि वह बड़ा होकर श्रेष्ठ डांसर तो बनना चाहता है लेकिन पढ़ाई में लापरवाही नहीं करेगा। उसको इस साल शो में जाने से झटका भी लगा। उसके स्कूल ने अटेंडेंस कम होने पर सालाना परीक्षा में बैठने नहीं दिया। स्कूल से सहयोग न मिलने के कारण उसके पिता अब कोई दूसरा स्कूल देख रहे हैं।

All Rights Reserved to Weekand Times . Website Developed by Prabhat Media Creations.