You Are Here: Home » ENTERTAINMENT » जुबिन के खिलाफ साजिश!

जुबिन के खिलाफ साजिश!

  • कॅरियर खराब करने की मंशा तो नहीं! पुलिस की भूमिका पर अंगुली 

एक युवती और उसके पुरुष मित्र ने दुव्र्यवहार करने का आरोप लगा कर खलबली मचा दी। लेकिन दोनों ये साबित करने में सफल नहीं हो पाए हैं कि आखिर वे जुबिन की निजी पार्टी में आधी रात के बाद किसलिए पहुंचे थे।

वीक एंड टाइम्स ब्यूरो

देहरादून। देश के चुनिंदा और सुरीले गायकों में शुमार जुबिन नौटियाल पर देहरादून की एक युवती और उसके पुरुष मित्र ने दुव्र्यवहार करने का आरोप लगा कर खलबली मचा दी। लेकिन दोनों ये साबित करने में सफल नहीं हो पाए हैं कि आखिर वे जुबिन की निजी पार्टी में आधी रात के बाद किसलिए पहुंचे थे। इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी संदिग्ध ढंग से अंगुली उठ रही है कि वह क्यों खामोश सी बैठी है। ऐसी आशंका भी जताई जा रही है कि इस विवाद की पीछे कहीं जुबिन को बदनाम करने की साजिश तो नहीं है। ये इसलिए भी माना जा रहा है कि जिस युवती माही बजाज ने जुबिन पर दुव्र्यवहार का आरोप लगाया है वह कुछ महीने पहले कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत के एक करीबी रिश्तेदार युवक के साथ वीडियो क्लिपिंग बना के चर्चाओं में आ चुकी है।
जुबिन वाला मामला उनके जन्मदिन पार्टी से जुड़ा है। देहरादून के जीएमएस रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित पार्टी में सिर्फ घर-परिवार के लोग और चंदेक मित्र ही शामिल थे। पार्टी के लिए जुबिन ने पूरा रेस्तरां ही बुक किया हुआ था। जिससे कोई अन्य पार्टी में न आ सके। जुबिन खास तौर पर अपने जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई से देहरादून पहुंचे थे। उनके मुताबिक शशांक मलिक और माही को वह जानते नहीं हैं, वे दोनों पहले तो उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे, फिर बाद में जब उनकी सुरक्षा से जुड़े लोगों ने दोनों से पूछा कि आपको किसने निमंत्रित किया है, तो वे जवाब देने के बजाय झगडऩे लगे। तब तक रात के डेढ़ बज चुके थे। जुबिन के मुताबिक जब दोनों उनसे भी अभद्र बर्ताव करने लगे तो घर के लिए निकल गए। तब तक पार्टी भी खत्म हो चुकी थी। अगले दिन उनको पुलिस का फोन आया कि उनके खिलाफ पार्टी के दौरान अभद्र बर्ताव का आरोप लगाया गया है। जिन्होंने आरोप लगाया है वे सिर्फ मिलना चाहते हैं। इसके बाद मामला खत्म हो जाएगा। वह पुलिस की मौजूदगी में मिलने को राजी हुए। तय स्थान पर मिलने भी गए, लेकिन जैसे ही वह गाड़ी से उतरे शशांक ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। पुलिस भी उसको रोक नहीं रही थी। इसके बाद वह तत्काल वहां से निकल कर चले गए। होटल सैफ्रं ो लीफ के पास उनकी गाड़ी को ओवर टेक कर मलिक और माही ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। रॉड से गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। अब दोनों उसको फोन कर के धमकियां दे रहे हैं और बेहद आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। ताज्जुब है कि पुलिस इस मामले में तमाम सीसीटीवी फुटेज, ऑडियो रिकॉर्डिंग और अन्य सुबूतों के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जुबिन को अंदेशा है कि कुछ लोग जो उनके विरोधी हो सकते हैं, उनका 15 सालों से बना कैरियर को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। जुबिन के साथ जिस तरह का बर्ताव पुलिस की तरफ से हो रहा है, वह इस लिए भी हैरान करता है कि खुद देश के सेलेब्रिटी होने के साथ ही उनकी पारिवारिक पृष्ठ भूमि सियासी है और उनके पिता रामशरण नौटियाल जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं। कांग्रेस के बाद वह बीजेपी में हैं।

All Rights Reserved to Weekand Times . Website Developed by Prabhat Media Creations.