You Are Here: Home » ENTERTAINMENT » प्रनूतन ने सामान्य लडक़ी की तरह दिया ऑडिशन

प्रनूतन ने सामान्य लडक़ी की तरह दिया ऑडिशन

लीवुड की दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन बहल सलमान खान बैनर की फिल्म नोटबुक के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। बॉलीवुड में स्टार किड होने का बहुत फायदा मिलता है लेकिन नूतन की पोती प्रनूतन इससे अलग सोचती हैं। वह जब फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कवायद कर रही थीं, तो उन्होंने एक आम लडक़ी की तरह ही ऑडिशन दिया था।
प्रनूतन बहल ने बताया कि कि उन्हें अपनी इस डेब्यू के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी। वह एक स्टार किड हैं लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात का सहारा नहीं लिया। प्रनूतन ने बताया कि बीते दो-ढाई सालों में उन्होंने कई सारी फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया है। लेकिन किसी को भी नहीं बताया कि वह जानी-मानीं अभिनेत्री नूतन की पोती हैं। इसके अलावा अपने पापा मोहनीश बहल का भी जिक्र नहीं किया।
प्रनूतन ने बताया कि अपनी डेब्यू फिल्म नोटबुक के लिए भी उन्होंने 5 घंटे का लंबा ऑडिशन दिया था। उन्होंने कहा, मेरे ऑडिशन के बाद भी दूसरी लड़कियों के ऑडिशन लिए गए थे। तकरीबन 80 से 100 लड़कियों ने ऑडिशन दिए थे। बाद में फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ को लगा कि वह इस किरदार के लिए सबसे बेहतर हैं। प्रनूतन ने कहा कि हां ये बात जरूर है कि उन्हें पता था कि मेरे पापा मोहनीश बहल हैं। उन्होंने कहा कि वह जानती हैं कि उनकी दादी और उनके पापा के चलते लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में वह फिल्म को लेकर जहां काफी खुश हैं वहीं थोड़ी नर्वस भी हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म में अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। नोटबुक 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

All Rights Reserved to Weekand Times . Website Developed by Prabhat Media Creations.